Crime Story : Love, sex and murder | Crime Story in hindi - Today and Tomorrow

Today and Tomorrow

ब्युटी टिप्स, हेल्थ टिप्स, फिल्म, क्राइम स्टोरी, टेंडिग न्यूज, लाइफ स्टाइल, प्रेरक कहानी, खानपान, रेसिपी, अजब-गजब,

Crime Story : Love, sex and murder | Crime Story in hindi




Crime-Story-Love-sex-and-murder


आज हम एक नई crime story क्राइम स्टारी के साथ प्रस्तुत है. यह स्टोरी है एक ऐसे इंसान की जो एक बेहतर जिंदगी बनाने के चक्कर में काम में इतना उलझ जाता है कि वह अपनी पत्नी को समय नहीं दे पाता है, ऐसे में उनके बीच फिर क्या हुआ  .................

रामप्रसाद को लोगों से पता चला कि उसकी पत्नी उसकी गैरमौजदगी में किसी अंजान व्यक्ति के साथ समय बीताती है. रामप्रसाद को पहले तो यकीन नही नहीं हुआ लेकिन लोगों द्वारा बार बार कहने पर सच्चाई जानने के लिए एक दिन अचानक घर पहुंच गया.

उसने काॅलबेल बजाने से पहले घर के खुले हुए खिड़की से अंदर झांक कर देखा.
कमरे के अंदर एक गैर मर्द के साथ थी. उसे विश्वास नहीं हुआ. उसकी पत्नी उसके साथ इतना बड़ा विश्वासघात कर सकती है. उसने जो कुछ देखा उसे देखकर तन बदन में आग लग गई. वह गुस्से से उबलने लगा और चीखते हुए जोर-जोर से दरवाजा पीटने लगा.

अपने पति की आवाज सुनकर कोमल घबरा गई. उसने जल्दी से अपने आशिक को पीछे के दरवाजे से भगा दिया.

उसके बाद आंख मलते हुए उसने दरवाजा खोला.
रामप्रसाद जल्दी से घर के अंदर घुसा और इधर-उधर किसी को ढुढ़ने लगा.
उसका गुस्सा बेकाबू हो गया. उसने सामने पड़ा डंडा उठा लिया और अपनी पत्नी की पिटाई करने लगा.
रामप्रसाद अपनी पत्नी को एक बेहतर जिंदगी देना चाहता था. दिनभर कर्लाइंट की तलाश करना और उन्हें शेयर खरीदने के लिए कंवेस करने में ही बित जाते. महीना पूरा होने से पहले टारगेट पूरा करने के चक्कर में वह अपनी पत्नी की ओर ध्यान भी नहीं दे पा रहा था.

उसकी पत्नी घर में अकेली रहती थी. कोमल दिनभर बरामदे में बैठी रास्ते से आते जाते लोगों को देखती रहती.
आते जाते रविशंकर, कोमल को बरामदे में लगे झूले पर बैठे लोगों को निहारते देखता. उसकी खूबसूरती का वह दीवाना हो चुका था. वह उसे पाना चाहता था.

Read This :-

रविशंकर से सबसे पहले उसके बारे में पता लगवाया तो उसे पता चला उसका पति किसी शेयर मार्केट में जाॅब करता है और कोमल दिनभर घर में अकेली रहती है. 

एक दिन पानी पीने के बहाने रविशंकर, कोमल उसके पास पहुंच गया. कोमल ने उसे पानी पिलाया. इस दौरान रविशंकर ने कोमल के खूबसूरती की भरपूर तारिफ की. अपनी तारिफ सुनकर कोमल मन ही मन ही गदगद हो गई. उस दिन से रविशंकर किसी न किसी बहाने से उसके पास आने लगा.

बातों ही बातों में रविशंकर ने कोमल की दुखती रग पर हाथ रख दिया था. उसके सोये हुए अरमान को सुलगा दिया. उस दिन के बाद से कोमल, रविशंकर में अपनी खुशी तलाशने लगी.

पति के जाते ही सजधज कर रविशंकर के आने का इंतजार करने लगी. एक दिन दरवाजे पर रविशंकर को देखकर उसने मन ही मन मुस्कुराते हुए दरवाजा खोल दिया. उस वक्त उसने पारदर्शी गाउन पहन रखी थी. सुर्ख लाल रंग के गाउन में कोमल की जवानी उफान मार रही थी.

उस दिन उन दोनों के बीच की सारी दुरिया मिट गई. दोनों अपने मकसद में कामयाब हो चुके थे.
एक बार उनके बीच संबंध बनने का सिलसिला शुरू हुआ तो यह बार-बार होने लगा. अड़ोस-पड़ोस के लोगों ने जब देखा तो उन्हें यह बात खटकने लगी. फिर क्या था दोनों की प्रेम कहानी के बारे में रामप्रसाद तक पहुंचने में देर नहीं लगी.

Read This :-

·         How to Start Roti Making Business in hindi | रोटी बनाने का बिज़नेस 

·         FusionSalad Parlor Business | तेजी से लोकप्रिय होता बिजनेस

·         BusinessMantra : Start ice cream cone making business in hindi


सच्चाई जानने के लिए रामप्रसाद ने कुछ दिनों की छुट्टी ली ओर घर पर ही रहने लगा. उसने नोटिस किया कि कोमल अधिकतर समय किसी से फोन पर बात करती रहती थी.

रामप्रसाद के घर में रहने की वजह से कोमल और रविशंकर का मिलना बंद हो गया.
रामप्रसाद कितने दिनों तक घर में रहकर अपनी पत्नी को पहरा देता. आॅफिस से लगातार फोन आने लगे, पत्नी को बचाएं की अपनी नौकरी को.

एकदिन रामप्रसाद सुबह तैयार होकर काम के लिए रवाना हो गया. जाते-जाते उसने कोमल को फिर से चेतावनी देते हुए कहा, ‘‘कान खोल कर सुन लें, मैं काम पर जा रहा हूं. मेरे पीछे अपने यार से मिलने की कोशिश मत करना वर्ना मुझसे बूरा कोई न होगा.’’

यह रामप्रसाद का प्लान था. काम पर जाने के बहाने घर से निकल तो गया था लेकिन आॅफिस ना जाकर दूर से अपने घर की निगरानी करने लगा.

इधर रविशंकर ने रामप्रसाद को घर पर निगाह रखते हुए देख लिया. उसने कोमल को मोबाइल पर इस बात की जानकारी दी. इसी दौरान दोनों ने एक खतरनाक प्लान बना लिया.

Read This :-

·         Beauty Service at home | होम ब्यूटी सर्विस बिजनेस | mahila business ideas

·         Mahila Business : Part Time Jobs

·         Mahila Business | School Uniform Business | स्कूल यूनिफाॅर्म बिजनेस


कोमल सजधज कर रविशंकर का इंतजार करने लगी. जैसे ही रविशंकर वहां पहुंचा, कोमल उसके साथ घर से बाहर निकल गई. दोनों घुमते हुए वहां पहुंच गए जहां माॅल बन रहा था. रामप्रसाद भी छुप कर उनके पीछे लग गया. आज वह दोनों को हमेशा हमेशा के लिए खत्म कर देना चाहता था.

लेकिन समय को शायद कुछ और ही मंजूर था. क्योंकि रामप्रसाद स्वयं ही कोमल और रविशंकर के बिछे हुए जाल में फंसते जा रहा था. मौका पाकर रविशंकर, रामप्रसाद के पीछे आ गया. उसके हाथ में इलेक्ट्रिक वायर था. दोनों तारों को उसने रामप्रसाद के शरीर से टच कर दिया. रामप्रसाद को करंट का जोरदार झटका लगा. वह दूर जा गिरा. वह बेहोश हो गया था. रविशंकर ने उसे इलेक्ट्रिक के कई झटके दिए. कुछ ही देर में रामप्रसाद का शरीर ठंडा हो गया.

See this videos :-


इसके बाद दोनों ने लाश को सेफ्टी टैंक में दफना दिया. ऊपर से डेढ़ फुट मोटी सीमेंट-क्रांकीट की परत बिछा दी.
अब रविशंकर बेधड़क कोमल से मिलने उसके घर जाने लगा.

इस बीच रामप्रसाद के घरवालो ने जब उसे फोन किया, तो उसका मोबाइल लगातार बंद बता रहा था. घरवालों ने कोमल को फोन किया और रामप्रसाद से बात करवाने के लिए कहा.

कोमल की बेरूखी और कड़वाहट ने रामप्रसाद के घरवालों के मन में शक का बीज बो दिया. उसके पिता सीधे शहर पहुंचे. यहां घर पर किसी अनजान व्यक्ति के साथ कोमल को देखकर उनका माथा ठनका. शक तो पहले ही हो चुका था अब उन्हें विश्वास भी हो गया कि उनके बेटे के साथ कोई अनहोनी घटना घटी है. वह सीधे पुलिस के पास पहुंचे और अपना शक जाहिर करते हुए कोमल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.

Read This :-


पुलिस ने तुरंत रविशंकर और कोमल को उठा लिया. पहले तो दोनों पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने जैसे ही कड़ा रूख अपनाया तो दोनों टूट गए. दोनों ने रामप्रसाद की हत्या की बात कबूल ली.
पूरी घटना पर गौर किया जाएं तो किसी भी अवैध संबंधो का हल हत्या नहीं है. रामप्रसाद अपनी पत्नी को पाने के लिए उसके आशिक की हत्या killing  करना चाहता था, इधर कोमल, अपने पति को रास्ते का पत्थर समझकर उसे रास्ते से हटाना चाहती थी. अंत में एक की जान गई, और दूसरे को जेल हो गई. दोनों पति पत्नी पहले ही आपसी समझ दिखाई होती तो यह नौबत ही नहीं आती.
स्टोरी कैसी लगी कमेंट बाॅक्स में लिखें लाईक करे और शेयर करें.
सत्यघटनाओं पर आधारित स्टोरी सुनने के लिए चैनल को सब्रकाइब करें. फिर मिलेंगे नई स्टोरी के साथ नमस्कार.    (कथा काल्पनिकता पर आधारित)

Tag :- crime story , crime story in hindi, new crime story, police news, Satya katha News in hindi, latest satya katha news, breaking satya katha news, hindi news, cyber crime, apradh katha hindi, satya katha , madhur katha, manohar katha, jasusi story, thriller story in hindi, suspense stories, short stories, hindi story, hindi thriller story, hindi suspense story, hindi horror story, hindi satya katha, hindi madhur katha, police news, jasoosi paheli, hindi news, breaking news in hindi, breaking crime news, crime patro, अपराध कथा, सत्य कथाएं, सच्ची कहानी, सत्यकथा, सत्य घटनाएं, क्राइम स्टोरी, पुलिस,

Read This :-