crime mystery : मां ने दी बेटे की कत्ल की सुपाड़ी - Today and Tomorrow

Today and Tomorrow

ब्युटी टिप्स, हेल्थ टिप्स, फिल्म, क्राइम स्टोरी, टेंडिग न्यूज, लाइफ स्टाइल, प्रेरक कहानी, खानपान, रेसिपी, अजब-गजब,

crime mystery : मां ने दी बेटे की कत्ल की सुपाड़ी

#crimestoryhindi #hindikahaniya #hindistories

crime story, crime story in hindi, thriller story in hindi, short stories, hindi story,


crime mystery : मां ने दी बेटे की कत्ल की सुपाड़ी

crime story, crime story in hindi, thriller story in hindi, short stories, hindi story,

हर kahani (घटना) के पीछे तीन बातें होती है. पहला, कारण दूसरा, पछतावा और तीसरा है Inspirationa (सबक). पहला हत्या की वजह या कारण. आवेश में आकर लोग छोटी सी बात पर हत्या कर देते है. और जब आवेश शांत होता है तो पछताते है. लेकिन तब तक देर हो चुकी होती है. समय बीत चुका होता है वह वापस नहीं लौटा, लेकिन किसी भी kahani (घटना) से लोग सबक ले सकते है और भविष्य में इस तरह की kahaniya (घटना) को दौहराने से बच सकते है. हमारे द्वारा kahani  देने का मुख्य कारण यही है कि आप इसे पढ़े और kahani  के पीछे की बातों को समझे.....

यह kahani (कहानी) एक ऐसी मां की है जो अपनी वासना की आग को बुझाने में आड़े आ रहे जवान बेटे का अपने प्रेमी द्वारा कत्ल करवा दिया. मां और प्रेमी ने मिलकर फुलप्रूफ प्लान बनाया, लेकिन पुलिस ने कुछ ही घंटों में मामला का खुलासा कर दिया. रिश्तों का खून करने वाली रोंगटे खड़ी कर देने वाली kahani (कहानी).

सिल्वा के पति टाटा कंपनी में टक्निकल्स विभाग में बड़े पोस्ट पर कार्यरत थे. इस बीच उन्हें कई तरह की बड़ी बीमारी हो गई. उनकी तबीयत काफी खराब रहने लगी. उन्हें डायलिसिस के लिए भी डाक्टर के पास ले जाना पड़ता था. उसी दौरान पास में रहने वाले एक कार ड्रायवर रामू को कार ले जाने के लिए बुला लिया जाता था.


कई बार बुलाने की वजह से ड्रायवर रामू उनके बीच काफी खुल गया था. उसी में सिल्वा और ड्राइवर काफी करीब आ गए. उनके बीच नजदीकी संबंध भी बन गए. हालांकि सिल्वा और ड्राइवर के बीच अंतरंग संबंध बन जाने के बाद दोनों बीमार पति के सामने भी काफी खुल गए थे. कुछ दिनों में सिल्वा के पति की मृत्यु हो गई.

Real Life Inspirational Stories In Hindi


सिल्वा का एक बेटा रोनाल्ड और एक बेटी राजिया है. राजिया एक प्रायवेट एयरवेज कंपनी में एयरहोस्टेज थी. वह अधिकतर समय विदेश में ही रहती थी. वही उनका लड़का रोनाल्ड ओमान में किसी तेल कंपनी में काम करता था. पापा की मृत्यु की खबर पाकर वह लड़का विदेश से घर पहुंचा. रोनाल्ड को पापा की मृत्यु के बाद मां के व्यवहार में काफी बदलाव सा लगा. उसने महसूस किया कि उसकी मां अपने से काफी कम उम्र के ड्राइवर से काफी घुली मिली हुई है.

रोनाल्ड ने मां को फाॅलो किया तो उसका अनुमान सही निकला. रोनाल्ड ने पहले मां को समझाने की कोशिश की. बेटे की बात को लेकर सिल्वा नाराज हो गई. जब रोनाल्ड ने देखा उसकी मां के हावभाव में कोई बदलाव नहीं आ रहा है तो उसने मां पर रोक लगा दिया.

बेटे द्वारा की जा रही रोकटोक मां को नागवार गुंजरी. वह ड्राइवर को भूल नहीं पा रही थी. ऐसे में अपने लड़के द्वारा लगाई गई रोक पर बगावत करना शुरू कर दिया. मां के ड्राइवर के साथ संबंध को लेकर बेटा-बेटी दोनों नाराज थे. उनके द्वारा बारबार की टोकाटाकी मां को पसंद नहीं आयी. रामू से मिल ना पाने की वजह से सिल्वा बेचेन सी रहने लगी.

Read This :-



शाम का वक्त था. ईवनिंग वाॅक से सिल्वा अपने घर पर पहुंची. उसने देखा उसके फ्लैट का दरवाजा खुला है. उसे ध्यान आया घर से निकलते वक्त उसने अच्छी तरह से दरवाजा लाॅक किया था. उसके मन में ढ़ेर सारी आंशकाएं आने लगी. कहीं कोई चोर फ्लैट में चोरी करने के लिए न घुसा हो. उसने अपने मन को सांत्वना दिया. ऐसा नहीं है.

उसके मन में आशंकाए उठ रही थी कि इसकी वजह यह थी कि घर का कोई सदस्य घर में रहे या बाहर जाएं, पर उनके फ्लैट का दरवाजा हमेशा बंद रहता है. आज कैसे खुला है? वह धीरेधीरे कदमों से खुले दरवाजे को ढकेल कर अंदर की ओर कदम रखा. सामने कमरे में सारा सामान बिखरा पड़ा था. अंदर कोई दिखाई नहीं दे रहा था. सिल्वा के साथ उसका बेटा रोनाल्ड (उम्र-38 वर्ष) तथा एक जवान बेटी राजिया (काल्पनिक नाम) साथ में रहते हैं.

true motivational stories in hindi


उसने अंदर कमरे में धीरे से कदम रखा, उसके मुंह से चीख निकल गई. सामने उसके बेटे रोनाल्ड की लाश पड़ी थी. अपने बेटे की लाश देखकर सिल्वा जोरजोर से रोने लगी. उसके रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंच गए. लोगों की मदद से रोनाल्ड को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डाक्टरों ने जांच कर रोनाल्ड को मृत बताया. अपने जवान बेटे की मृत्यु का समाचार मिलने पर वह उसकी लाश से लिपट कर रोने लगी. लोगों ने सांत्वना देकर उन्हें चुप कराया.



लोगों के कहने पर सिसिल्वा ने बांगूर नगर पुलिस स्टेशन पर जाकर अपने बेटे की हत्या होने की बात बतायी. पुलिस इंस्पेक्टर ने देखा सिल्वा जिस वक्त बेटे के हत्यारे के बारे में बता रही थी उस वक्त उतनी घबराई नहीं हुई थी. अपने बेटे की हत्या का जो रोना धोना कर रही है वह भी उन्हें बनावटी लग रहा था.

Read This :-

·         अलमारी बिजनेस : Steel almirah Making Business

·         मुलतानी मिट्टी का बिजनेस

·         99रूपीज स्टोर शुरू करें, कमाई करें रोजाना हजारों की

पुलिस ने सिल्वा द्वारा बताए गए सभी बातों को नोट कर लिया. सिल्वा की पूरी बात सुनने के बाद पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस जब बिल्डिंग के पास पहुंची उसे बिल्डिंग के बाहर सीसीटीवी लगा नजर आया. घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद सीसीटीवी का फुटेज निकालवाया. इसके बाद तो सिल्वा की सारी पोल खुल कर सामने आ गई. पुलिस ने फुटेज में देखा सिल्वा किसी युवक को चाबी दे रही थी.

पुलिस ने जब इस बारे में पूछा तो वह पुलिस को गुमराह करती रही. सिल्वा उम्र दराज महिला होने की वजह से पुलिस उस पर अधिक दबाव नहीं बना पा रही थी. लेकिन पुलिस के सवालों के आगे वह अधिक देर तक टिक नहीं सकी. आखिर में उसने अपने जुर्म कबूल कर लिया. उसने पुलिस के सामने जो बातें बतायी उसे सुनकर पुलिस हैरान रह गई. उसके बताए अनुसार, अपने बौयफ्रेंड को सुपाड़ी देकर उसने अपने बेटे की हत्या करवाई थी. सिल्वा ने इस जुर्म में अपने बौयफ्रेंड ड्राइवर व उसके दोस्त का नाम भी पुलिस को बता दिया.

inspirational story in hindi language


रोनाल्ड जिसका कत्ल हुआ था वह ओमान की एक तेल कंपनी में काम करता था. इस वजह से वह मुंबई के बाहर रहता था. इस कारण रोनाल्ड को और उसकी बहन को अपने मां की प्रेम कहानी के बारे में कुछ पता नहीं चला था. रोनाल्ड को जब अपने मां की करसतानी के बारे में पता चला तो उसका खून खौल उठा. उसने अपनी मां और ड्राइवर को गालियां दी और दोनों के मिलने जुलने पर पाबंदी लगा दी. दोनों इस बात को बर्दाश्त नहीं कर पाए. फिर दोनों ने मिलकर रोनाल्ड को रास्ते से हटाने का खतरनाक फैसला ले लिया.

रोनाल्ड को मारने की दोनों ने तीन बार कोशिश की. पहली दो कोशिश में दोनों नाकाम रहे. तीसरी कोशिश में रोनाल्ड जब घर से बाहर निकला सिल्वा ने अपने प्रेमी ड्राइवर को फोन किया. उसने फोन पर बताया रोनाल्ड घर से निकल चुका है. कुछ ही देर में ड्राइवर अपने एक दोस्त को साथ लेकर सिल्वा के बिल्डिंग के नीचे पहुंचा. इतने में सिल्वा बिल्डिंग से उतर कर नीचे आई.

उसने अपने फ्लैट की चाबी ड्राइवर को दे दी और बाहर घुमने निकल गई. ड्राइवर चाबी लेकर दरवाजे का ताला खोलकर अंदर चला गया और रोनाल्ड के आने का इंतजार करने लगा. ड्राइवर के साथ उसका साथी भी था. शाम के वक्त जैसे ही रोनाल्ड घर में घुसा दोनों ने हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी. कत्ल करने के बाद दोनों मोबाइल और लैपटाप लेकर फरार हो गए ताकि पुलिस इस कत्ल के पीछे लूट का मकसद समझे.



वहां से निकलते ही ड्राइवर ने सिल्वा को फोन करके बता दिया काम हो गया है. सिल्वा बाहर ऐसे ही घुम रही थी. वह घर चली आयी. घर का नजारा देखकर वह रोने का नाटक करने लगी. बांगुर नगर पुलिस चैकी पर जाकर उसने अपने बेटे के कत्ल और लूटपाट के बारे में बताया.

Read This :-



पुलिस के अनुसार, सिल्वा जब पुलिस स्टेशन पर घर की लूटपाट और अपने बेटे की हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाने आयी थी. उसी वक्त सिल्वा की बातचीत से उन्हें शक हो गया था. पुलिस द्वारा घटनास्थल की जांच करने व सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद सारी बात सामने आ गई. सीसीटीवी फुटेज में वह एक युवक को चाबी देते दिखाई दे रही थी. उसने जिस सहेली के पास मिलने जाने की बात कहीं थी, उस सहेली से जब पुलिस ने सम्पर्क किया तो उसने बताया सिल्वा उसके पास आयी ही नहीं थी.

inspirational short stories about life


सिल्वा ने कंपाउट में जिस रास्ते घुसने की बात की थी, वह भी झूठी निकली. सीसीटीवी में वह दूसरे रास्ते से आते दिखाई दे रही थी. पुलिस पूछताछ में वह अधिक देर तक अपनी बात को छिपा नहीं पायी. उसने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने उसे पकड़ कर जेल भेंज दिया.

इस मामले में आरोपी सिल्वा एक अधेड़ उम्र की महिला है. अपनी पति की बीमारी के वक्त वह एक युवक जो उनका ड्राइवर था. उससे प्यार कर बैठी. पति की मृत्यु के बाद दोनों अधिक खुल गए. भारतीय समाज में अधेड़ उम्र की औरत का किसी से प्रेम करना या संबंध बनाना अच्छा नहीं माना जाता है, जबकि विदेशों में अधिक उम्र की महिलाएं बिंदास शादी करती है, इसका खुल कर आनंद लेती हैं पर भारतीय इस बात को पचा नहीं पाते है.

Read this :-



ऐसे मामले में बड़ी सावधानी की आवश्यकता होती है. प्रेम करने वालो को अलग करने की बजाएं अपना साथ मांगते हैं. कोई उनके खिलाफ हो जाता है, उनके प्रेम में बाधा डालने लगता है, तो वे बगावत कर देते हैं. ऐसा ही सिल्वा के साथ हुआ उनका बेटा ही उनके प्यार के रास्ते में रोड़ा बन गया. यह बात मां को बर्दाश्त नहीं हुई. उसने तुरंत अपने जवान बेटे को खत्म करने का फैसला कर लिया. (कथा काल्पनिक है.)
(Copyright:All Rights dr. mk mazumdar)

Web Title : crime mystery : मां ने दी बेटे की कत्ल की सुपाड़ी

Today and Tomorrow 24 NEWS - लेटेस्ट क्राइम स्टोरी हिन्दी में नियमित प्रकाशित. ऐसे ही रोचक-रोमांचक क्राइम स्टोरी पढ़ने के लिए ब्लाग के ऊपर साइड में बनें follow के बटन पर क्लिक करें. Today and tomorrow 24 NEWS. स्टोरी पसंद आने पर इसे facebooktwitter, whatsapp  पर जरूर शेयर करें.

Read This :-