Crime Story : Psycho killer | साइको किलर, खूबसूरत युवती को देखती ही उस पर हो जाता था मर्डर का जुनून

#crimestoryhindi #hindikahaniya #hindistories
crime story , crime story in hindi, new crime story, police news, Satya katha News in hindi, latest satya katha news, breaking satya katha news, hindi news, cyber crime, apradh katha hindi, satya katha , madhur katha, manohar katha, jasusi story,
Saiko-kilar

साइको किलर (भाग - 1)
खूबसूरत युवती को देखती ही उस पर हो जाता था मर्डर का जुनून


crime story , crime story in hindi, new crime story, police news, Satya katha News in hindi, latest satya katha news, breaking satya katha news, hindi news, cyber crime, apradh katha hindi, satya katha , madhur katha, manohar katha, jasusi story,


यह सत्यकथा एक ऐसे खूंखार साइको किलर की कहानी है जिसके बारे में पढ़कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. खूबसूरत युवती को देखती ही उसके नसों में खून का लावा दौड़ने लगता था. उसे हर हाल में पाने के लिए वह कुछ भी कर सकता था. भले ही इसके लिए उसे युवती की हत्या ही क्यों ना करना पड़े. युवती की हत्या करने के बाद उसे लाश के साथ संबंध बनाने में बड़ा आनंद आता था तीन-तीन युवतियों को पाने की चाह में उसने युवतियों को परिवार के छह लोगों की निर्ममता से हत्या कर अपनी मन चाही युवतियों की लाश के साथ बलात्कार किया.

एक के बाद एक छह कत्ल करने के बाद वह शहर में खुले आम घुम रहा था. इन हत्याओं का सुराग न मिल पाने की वजह से पुलिस इन मामलों को भूल भी चुकी थी, पर कहां जाता है अपराधी कितना भी चतुर क्यों ना हो कुछ ना कुछ सबूत छोड़ जाता है. शहर में आए नए एसपी ने जब नए सिरे से मामलें की जांच की तो एक के बाद कड़ी जुड़ती गई और साइको किलर पुलिस की गिरफत में आ गया.

उस दिन सुबह के वक्त पुलिस को मोड़ पर स्थित एक किराए के मकान में एक युवती की हत्या किए जाने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर मुआयना किया. पुलिस ने देखा एक बेहद खूबसूरत युवती की खून से सनी निर्वस्त्र हालत में लाश पड़ी थी. देख कर लग रहा था मृतका ने मरने के पहले हत्यारे के साथ काफी संधर्ष किया था. पूछताछ करने पर पुलिस को पता चला मृतका कृषि अधिकारी के रूप में नियुक्त थी. वह अविवाहित थी. नौकरी के चलते वह अकेले ही किराए पर मकान लेकर रह रही थी. मृतका का नाम पाखी था.




पुलिस ने जांच करने के बाद लाश का पंचनामा बना कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेंजवा दिया. कुछ दिनों में पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर पुलिस रिपोर्ट पढ़ कर चैंक गई. रिपोर्ट के अनुसार मृतका की गला दबा कर निर्ममता के साथ हत्या करने के बाद आरोपी ने उस लाश के साथ संबंध बनाया गया था.

जिस क्षेत्र में रेप और हत्या हुयी थी. वह आदिवासी इलाका था. इस क्षेत्र में बलात्कार जैसे मामले काफी कम सुनाई देते है. यहां मामला पुलिस को और भी संगीन लग रहा था. उसकी वजह थी हत्यारे ने युवती की हत्या करने के बाद उसके साथ रेप किया था. पुलिस हत्यारे की तलाश में जुट गई. पर उसे कोई सफलता नहीं मिल रही थी. जैसे-जैसे एक दिन बीतता जा रहा था शहर में पुलिस के खिलाफ आक्रोश बढ़ता जा रहा था.

काफी माथा खपाने के बाद जब पुलिस कोई रास्ता नहीं सुजा उसने घटना के 10 दिनों बाद पाखी के बाॅयफ्रेंड को गिरफ्तार कर जेल भेंज दिया. हालाकि पाखी के बाॅयफ्रेंड को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस के पास पर्याप्त सबूत नहीं थे. इसके बावजूद पुलिस ने राकेश जेल के सलाखों के पीछे डाल दिया था.




इस घटना के एक साल से अधिक बीत चुके थे. धीरे धीरे लोग घटना को भूल चुके थे. अचानक 17-18 अगस्त 2016 की रात को उसी थाना क्षेत्र में स्थित एक गांव में रहने वाली 50 वर्षीय महिला उसकी जवान खूबसूरत 24 वर्षीय बेटी की आधी रात को किसी ने नृशंस तरीके से हत्या कर दी थी. मां बेटी उस मकान में अकेली रहती थी. महिला की लाश फर्श पर खून से लथपथ पड़ी थी. उसके सिर पर गहरा घाव था. उसकी हत्या कमरे में रखे फावड़े से मारकर की गई थी. खून से सना फावड़ा पास में ही पड़ा था.

जवान युवती की लाश चारपायी पर थी. उसके हाथ-पैर चारपायी के चारों पाए से बंधे थे. शरीर पर एक भी वस्त्र नहीं था. देखकर ऐसा लग रहा था हत्यारे और मृतका के बीच काफी संर्घष हुआ था. आखिर में जीत दरिद्रें हत्यारे की हुई थी.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला युवती की हत्या के बाद उसके साथ रेप किया गया था. पुलिस को एक बार फिर से पाखी की हत्या की बात याद आ गई. पुलिस ने मामले का खुलासान करने के लिए दिन रात एक कर दिए इसके बावजूद वह किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी. धीरे धीरे समय बीतता रहा. पुलिस अपने काम में तो लगी रही पर महिला और जवान युवती के हत्यारे तक नहीं पहुंच सकी.

Read This :-

इस घटना को लोग पूरी तरह से भूल पाते लगभग 11 महिने बाद इसी थाना के अन्तर्गत आने वाले ए मोहल्ले में रहने वाले व्यक्ति और उसकी 32 वर्षीय खूबसूरत पत्नी और 11 साल के बेटे की सिर पर हथौड़ा मार कर हत्या कर दी गई. कमरे में एक 13 वर्षीय बच्चा भी सो रहा था. हत्यारे ने उस पर भी हथौड़ा से वार किया था, पर ऊपर वाले की मेहरवानी से वह बच गया था. इस मामले में पिछले मामले की तरह समानता थी. पुलिस ने देखा व्यक्ति की लाश अलग पड़ी थी. और उसकी पत्नी की निर्वस्त्र हालत में लाश पड़ी थी. हत्यारे ने महिला की हालत देख कर लग रहा था. हत्यारे ने हत्या के बाद उसके साथ रेप किया था. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में इस बात का भी खुलासा हो गया.

एक के बाद एक कई मर्डर होने से पूरे शहर में दहशत का माहौल बन गया था. पहले सिंगल मर्डर फिर डबल मर्डर और अब ट्रीपल मर्डर के चलते पूरे लोग घरों से निकलने में डर रहे थे. अपनी जवान बेटी और मां-बेटी को लेकर बूरी तरह से घबरा रहे थे. लोगों में दबी जुबान में पुलिस के प्रति आक्रोश भी बड़ रहा था. यह कभी भी ज्वालामुखी की तरह फुट भी सकता था.

मामले की स्थिति को भांपते हुए पुलिस आलाकमान ने जिले के एसपी का तबादला कर दिया. उसकी जगह एक तेजतर्रार पुलिस अधिकारी युवराज को शहर की कमान सौंप कर मामले की गहराई से जांच करने का आदेश दिया.

नए एसपी युवराज को अनेको बड़े-बड़े मामलों का खुलासा करने का अच्छा खासा अनुभव था. उन्होंने इस मामले को चैलेंज के रूप में लेते हुए केस के जांच की शुरूआत कर दी. उन्होंने सबसे पहले केस फाइल की अच्छे स्टडी की. फाइल की स्टडी करने के बाद उन्होंने लोगों से पूछताछ शुरू कर दी.

पुलिस की टीम ने मिलकर कुछ ही दिनों में क्षेत्र के लगभग 13 हजार लोगों से बातचीत की और डेढ़ लाख से अधिक मोबाइल नंबर की जांच भी गई. पुलिस किसी नतीजे पर पहुंचती. इसी दौरान एक युवक और एक ज्वैलर के बीच होने वाली कुछ बातचीत की जानकारी पुलिस को मिली. पुलिस ने उस युवक की कुंडली बनानी शुरू की. पुलिस को युवक संदिग्ध लगा. पुलिस ने देर ना करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया. उस युवक का नाम टांडा था. उसससे पूछताछ शुरू कर दी. युवक काफी शातिर किस्म का था. पुलिस के हर सवाल का जवाब वह बड़े ही नापतौल कर दे रहा था. जैसे कि उसने हर एक बात को रट्टा लगा कर रखा हो. पूछताछ के दौरान पुलिस को कई बार लगा कि कहीं उन्होंने गलत व्यक्ति को तो गिरफ्तार नहीं कर लिया है.

तेजतर्रार एसपी युवराज इस मामले में ऐसे छोड़ने वाले नहीं थे. उनके सामने बड़े से बड़े अपराधी तोते की तरह बोलते लगते थे. एसपी युवराज ने गिरफ्तार युवक टांडा से खुद ही पूछताछ करना शुरू किया. जैसे ही दोनों घटनाओं से जुड़े चुने हुए सवाल एक-एक करके दोहराना शुरू किया. इस बीच पुलिस ने आरोपी को बिलकुल सोने नहीं दिया गया. पकड़ा गया युवक पहले तो वह काफी सोच समझ कर सवालों के उत्तर दे रहा था पर जैसे ही वह नींद की झपकी में आने लगा धीरे-धीरे उसके बयान में बदलाव आने लगे. आखिर में उसने अपना अपराध कबूल कर सारी हकीकत बयान कर दी. उसने डबल मर्डर फिर ट्रीपल मर्डर की बात कबूल ली.

Read This :-

एसपी युवराज ने अगले दिन मीडिया के सामने डबल और ट्रीपल मर्डर कांड के आरोपी टांडा को पेश किया. पुलिस ने मीडिया के सामने आरोपी को साइको किलर बताया. पुलिस के अनुसार आरोपी टांडा काफी कामुक प्रवृति का है. खूबसूरत युवतीयो को देखते ही उसकी नसों में खून का लावा बहना शुरू हो जाता है. जिसे वह किसी हालत में कंट्रोल नहीं कर पाता है.





जैसे ही उसके नसों में वासना का तूफान दौड़ने लगा था. वह किसी तरह से उन्हे ंपाना चाहता था. जब मौका नहीं मिला तो वह रात के वक्त उनके घरों में पहुंच जाता था. पहले उसने एक युवती को पाने के लिए उसकी मां की हत्या की. इसके बाद उसने उसके साथ आराम के साथ संबंध बनाने देने के लिए कहा, इसके लिए व युवती तैयार नहीं हुई आखिर में उसने उसे पाने के लिए उसकी गला दबा कर हत्या कर दी. इसके बाद वह उसके ठंडे पड़े शरीर के साथ संबंध बनाया.

ठीक इसी तरह से वह एक शादीशुदा महिला को देखने के बाद उसका दीवाना हो गया. वह हर हाल में उसे पाना चाहता था. वह जानता था कि महिला को पाना बहुत मुश्किल है. क्योंकि उसका पति हैं उसके दो बच्चे भी है. ऐसे में कोई महिला गैर मर्द के साथ कैसे संबंध बनाएगी. पर महिला को देखने के बाद उसके अंदर का तूफान किसी भी हालत में कम नहीं हो रहा था. उसके पास एक ही रास्ता था. उषा के घर में घुसकर उसके साथ संबंध बनाए. उसे पाने के चक्कर में सबसे पहले उसने महिला के पति और बच्चे की हत्या की. उनकी हत्या के बाद वह महिला से आराम से संबंध बनाने देने की बात कही  पर वह मानने वाली कहा था. आखिर में टांडा ने उसे भी पहले ऊपर भेंज फिर उसके शरीर के साथ खेलता रहा.

छह मर्डर करने के बाद टांडा पुलिस के नाक के नीचे घुमता रहा पर पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी. इस मामले में एक नया मोड़ उस वक्त आया जब पुलिस ने अगले दिन उसे अदालत में पेशकर जेल भेंजवा दिया. धमतरी के जल बिहार कालोनी में रहने वाली एक वृद्ध महिला एसपी आॅफिस पहुंची कर उसने एक आवेदन देते हुए 28 वर्षीय ग्रामीण अधिकारी पाखी की हत्या को लेकर टांडा से पूछताछ करने की प्रार्थना की. उसका कहना था कि इस मामले में पुलिस न उसके बेटे को गिरफ्तार किया था हालाकि उसका बेटा जेल से जमानत पर बाहर आ गया है पर उसके बेटे  ने पाखी की हत्या नहीं की है. वह उसे बहुत प्यार करता था.

वृद्धा के द्वारा दिए गए आवेदन की बातें एसीपी युवराज को सही महसूस हुई. पुलिस कोर्ट में टांडा को फिर से रिमांड पर देने के लिए आवेदन किया. कोर्ट ने इसे ना मंजूर कर दिया. एसपी. युवराज हार मानने वाले नहीं थे. आवेदन पर आवेद देते रहे. 5 वीं बार में उनका आवेदन मंजूर हो गया. पुलिस ने जब टांडा से पाखी के बारे में बात पूछी तो वह हैरान रह गयी.

टांडा ने पाखी के हत्या की कहानी क्या बतायी .....क्या था टांडा के साइको किलर होने का राज ........ रोगंटे खड़े कर देने वाले इस कथा का सिलसिला आगे जारी रहेगा. ऐसी रहस्य, रोमंाच, सस्पेंस से भरपूर कहानी पढ़ने के लिए हमारा ब्लाग सबक्राइब करें. (काल्पनिक कथा)
शेष अगले अंक में.............

Tag :- crime story , crime story in hindi, new crime story, police news, Satya katha News in hindi, latest satya katha news, breaking satya katha news, hindi news, cyber crime, apradh katha hindi, satya katha , madhur katha, manohar katha, jasusi story, thriller story in hindi, suspense stories, short stories, hindi story, hindi thriller story, hindi suspense story, hindi horror story, hindi satya katha, hindi madhur katha, police news, jasoosi paheli, hindi news, breaking news in hindi, breaking crime news, crime patro, अपराध कथा, सत्य कथाएं, सच्ची कहानी, सत्यकथा, सत्य घटनाएं, क्राइम स्टोरी, पुलिस,

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

cyber crime : Beware of online offers | ऑनलाइन ऑफर से सावधान

How to overcome the halitosis problem | सांस की बदबू इसे हल्के में ना लें

Hindi Crime Story : दसवीं पास युवक के शोभराज बनने की रोमांचक कथा