Today and Tomorrow : Crime Story in Hindi | जीजा बनने के पहले साले का किया कत्ल - Today and Tomorrow

Today and Tomorrow

ब्युटी टिप्स, हेल्थ टिप्स, फिल्म, क्राइम स्टोरी, टेंडिग न्यूज, लाइफ स्टाइल, प्रेरक कहानी, खानपान, रेसिपी, अजब-गजब,

Today and Tomorrow : Crime Story in Hindi | जीजा बनने के पहले साले का किया कत्ल

crime story, crime story in hindi, thriller story in hindi, short stories, hindi story,


जीजा बनने के पहले साले का किया कत्ल गूगल से सीखें हत्या के तरीके

crime story, crime story in hindi, thriller story in hindi, short stories, hindi story, 

Today and Tomorrow : Crime Story in Hindi | जीजा बनने के पहले साले का किया कत्ल - 24 वर्षीय राजकुमार सोनी दिल्ली में अपने घर से ही आनलाइन ट्रैवल एजंेसी चलाता था. वह मध्यवर्गीय परिवार से था, लेकिन जल्द से जल्द अमीर बनना चाहता था. अमीर घर की लड़की से शादी करने के लिए वह स्वयं को करोड़पति बताता था. उसने अपनी मंगेतर अनिता और उसके परिवार वालों के सामने खुद को रईस की तरह पेश किया था. अनिता को इम्प्रेस करने के लिए दिल्ली में कई इलाकों में बड़ीबड़ी कोठी व बंगले होने की झूठी बात कही थी. इस दौरान राजकुमार ने कभी बंगला खरीदने तो कभी प्लाॅट खरीदने के बहाने अनिता के परिवार वालों से 30 लाख रूपए भी ले लिए थे. दोनों की शादी की तारीख भी निश्चित हो चुकी थी. इसलिए अनिता के परिजनों ने उसे रूपए देने में कोई आनाकानी नहीं की.

दिल्ली में एक हत्या की वारदात ने पुलिस अधिकारियों के होश उड़ा दिए. हत्या की वजह और साजिश रचने के लिए की गई तैयारी उससे भी अधिक चैंकाने वाली थी. दरअसल, दिल्ली के एक युवक ने अपनी मंगेतर के भाई की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि वह शादी की तारीख को टालना चाहता था. उसे डर था कि शादी के बाद कहीं उसकी झूठी शानोंशौकत की पोल सब के सामने खुल न जाएं. इसलिए उसने अपने मंगेतर के छोटे भाई की हत्या कर दी. उसने इस हत्या की प्लानिंग के लिए इंटरनेट पर सर्च किया था. उसने हत्या के तरीके और अपने आप को पुलिस से बचाने के लिए सबूतों को मिटाने के तरीके गूगल से सीखें थे. उसने हत्या तो कर दी लेकिन तेज तर्रार दिल्ली पुलिस की आंखों में धूल नहीं झोंक सका और कुछ ही घंटों में पकड़ा गया.

शादी की तारीख जैसेजैसे नजदीक आ रही थी, राजकुमार को अब इस बात का डर सताने लगा था कि यदि उसकी शादी हो जाएगी तो उसके ससुराल वालांे के सामने उसकी सारी असलियत आ जाएगी. ऐसे में वह लोग उसे जालसाजी के इलजाम में पुलिस के हवाले भी कर सकते हैं. इससे उसकी बनी बनाई झूठी शानो शौकत जग जाहिर हो जाएगी. इसी डर से वह अपनी शादी की तारीख को टालना चाहता था. काफी सोचने के बाद भी उसे ऐसा कोई रास्ता नजर नहीं आ रहा था जिससे वह शादी को टाल सके. एक दिन उसके दिमाग में आया कि यदि मंगेतर के घर पर किसी की मौत हो जाएगी तो शादी कई दिनों के लिए टल सकती है. यह विचार दिमाग में आते ही उसने अनिता के छोटे भाई यानि अपने होने वाले साले के मर्डर की योजना बनाई.

Read this :-


राजकुमार ने गूगल में सर्च करके यह जानकारी जुटाई की किसी व्यक्ति की हत्या कैसे की जाएं और हत्या के बाद आरोपी किस तरह से पुलिस को गुमराह कर अपने आप को हत्या के आरोप से बचा सकता है.

अनिता अपनी मां और छोटी बहन राधिका व छोटा भाई दीपक के साथ रहती थी. अनिता के पिता का रोड रोलर का काम था. इसके अलावा कुछ वर्ष पूर्व तक राजकुमार और अनिता के पिता ने पार्टनशिप में ट्रैवल्स का काम किया था. 2 वर्ष पूर्व अनिता के पिता का निधन हो गया. अनिता के पिता की मृत्यु के बाद राजकुमार ही उनके कामों को देखने लगा. दीपक की उम्र मात्र 17 वर्ष थी और वह अभी पढ़ाई कर रहा था. घर में बड़ी होने के नाते पिता के बिजनेस के साथसाथ परिवार को संभालने का दायित्व भी अनिता के ऊपर आ गया था. कामकाज के दौरान राजकुमार खुद को रईस दर्शाते हुए, अनिता को इम्प्रेश करने की कोशिश करने लगा.

उसने अनिता को बताया कि दिल्ली के कई इलाकों में उसके बंगले और कोठी है. अनिता तो पहले से ही राजकुमार के कामों से इम्प्रेस थी क्योंकि पिता की मृत्यु के बाद राजकुमार ने ही पूरे बिजनेस को अच्छे से संभाल लिया था. अब उसकी बातों से ओर भी इम्प्रेस हो गई. शुरू में दोनों में दोस्ती हुई, फिर जल्दी ही दोनों ने प्यार का इजहार एक दूसरे से कर दिया. इसके बाद राजकुमार, अनिता के घर पर अक्सर आने जाने लगा. वह उसकी मां और छोटे भाई बहनों को भी अपने रईस होने की बात बताता था. उन्हें इम्प्रेस करने के लिए मंहगे उपहार भी देता था. एक दिन राजकुमार ने अनिता की मां के सामने उनकी बेटी से शादी करने का प्रस्ताव रखा. अनिता की मां इस रिश्ते के लिए मान गई. इसके बाद राजकुमार कभी कार खरीदने के बहाने से तो कभी जमीन खरीदने के बहाने से अनिता के परिवार वालों से रूपए लेने लगा. इस तरह उसने 30 लाख रूपए ले लिए और उन रूपयों को अपनी रईसी दिखाने में ही खर्च कर दिये.

Read this :-
crime mystery : मां ने दी बेटे की कत्ल की सुपाड़ी

अनिता की मां ने शादी की तारीख तय कर दी. शादी 27 नवंबर को होने वाली थी. इसलिए दोनों के घरों में शादी की तैयारियां जोरशोर से शुरू हो गई. जैसेजैसे शादी की तारीख नजदीक आती जा रही थी, राजकुमार की बेचैनी भी बढ़ती जा रही थी. उसे यह डर सताने लगा कि शादी के बाद तो उसकी झूठी रईसी की पोल खुल जाएगी. अनिता और उसके घरवालों को पता चल जाएगा कि वह जितना अपने आप को रईस होने का दिखावा करता था वास्तव में वैसा वह नहीं है. अब वह शादी को टालने के बहाने तलाशने लगा. उसके शातिर दिमाग में यह आया कि दोनों परिवार में किसी एक परिवार में यदि किसी की मौत हो जाएं तो शादी को लंबे समय तक के लिए टाला जा सकता है. यह विचार आते ही उसके दिमाग में अपनी ही मंगेतर के 17 वर्षीय नाबालिग भाई दीपक का चेहरा घुम गया. उसने सोचा कि यदि दीपक की मौत हो जाएगी तो उसको दो फायदे हो सकते हैं. पहला, शादी को लम्बे समय तक टाल सकता है. दूसरा, दीपक की मौत के बाद पूरी प्रापर्टी उसकी हो जाएगी.


झूठे शानोंशौकत की पोल खुलने के डर से राजकुमार ने अपने होने वाले साले को मौत के घाट उतार दिया. इससे बचने के लिए उसने गूगल से तरीका भी खोज लिया था. राजकुमार अपने साथ काम करने वाली अनिता को आकर्षित करने के लिए खुद को रईस की तरह पेश करता था. कई बहानों से उसने अनिता के परिवार वालों से 30 लाख रूपए भी लिए थे. दोनों की शादी तय होने के बाद उसे डर सताने लगा था कि उसकी शादी हुई तो उसकी खस्ता हालत की पोल सबके सामने खुल जाएगी. उसने शादी को टालने के लिए अपने मंगेतर के भाई की नृशंस हत्या कर दी. 

यह विचार आते ही वह दीपक की हत्या के बारे में प्लान करने लगा, लेकिन उसे पकड़े जाने का भी भय था. आॅन लाइन ट्रैवल एंजेसी चलाने के कारण उसे नेट के बारे में काफी जानकारी थी. उसने हत्या के बाद पुलिस से बचने का उपाय गूगल में सर्च करने लगा. एक दिन सर्च के दौरान उसे एक ऐसी साइड मिली जिसमें लिखा था, मर्डर के बाद यदि हादसे का रूप देना हो तो घटनास्थल को आग के हवाले कर दो. बस, फिर क्या था शादी को महज 5 दिन शेष थे. राजकुमार, अनिता, उसकी बहन और मां को साथ लेकर सोने के गहने दिलवाने के बहाने घर से ले गया
.
Read this :-
cyber crime : Beware of online offers | ऑनलाइन ऑफर से सावधान

राजकुमार ने 15 लाख रूपए के गहने पसंद भी किए, लेकिन गहने नहीं खरीदा. उसने अनिता और उसकी मां से कहा, करोलबाग के एक ज्वैलरी शो रूम में भी जाकर एक बार देख ले. अनिता और उसकी मां इसके लिए तैयार हो गई. इसी बीच राजकुमार ने उनसे कहा कि उसे एक जरूरी काम याद आ गया है उसे निपटाकर अभी आता हूं, तब तक आप लोग ज्वैलरी शाॅप पहुंचकर गहने पंसद करो. उसने तीनों को करोलबाग भेंज दिया.

राजकुमार को पता था कि इस वक्त दीपक घर पर अकेला है.  वह अनिता के घर पर पहुंचा. डोरबेल की आवाज सुनकर दीपक ने अपने जीजाजी को देखकर दरवाजा खोल दिया. दीपक ने इस ओर ध्यान ही नहीं दिया कि उसके जीजा ने कब बाहर रखा हथौड़ा हाथ में उठा लिया है. वह ठीक उसके पीछेपीछे घर के अंदर आ गया. जब तक दीपक पीछे मुड कर देखता, राजकुमार ने उसके सिर पर जोर से हथौड़ा दे मारा. हथौड़े की मार से दीपक बेसुध होकर फर्श पर गिर गया. राजकुमार ने घर में रखे क्रिकेट बेड से दीपक के सिर, चेहरे और सीने पर कई वार करके उसे जान से मार डाला.


इसके बाद पुलिस से बचने के लिए उसने गूगल में पढ़े उपाय की तरह हत्या को हादसा का रूप देने के लिए घर के सभी पर्दो में आग लगा दी. उसने किचन में जाकर सिलेंडर की नाॅब खोल दी और तुरंत वहां से बाहर आ गया. उसने दरवाजे पर ताला लगाया और सीधे करोलबाग के ज्वैलरी शो रूम पहुंच गया. वहां सभी सेे हंसहंस कर बातें करने लगा. उसे देखकर कोई नहीं कह सकता था कि अभीअभी उसने उन्हीं के घर के एकलौते बेटे की हत्या कर उसेे आग के हवाले करके आया है.

इधर घर पर दीपक के कजिन नितिन और जतिन किसी काम से उनके यहां पहुंचे. उन्होंने देखा घर पर बाहर से ताला लगा हुआ है. उन्होंने दीपक को फोन किया, लेकिन उसका मोबाइल बंद बता रहा था. तब दोनों ने दीपक की मां को फोन करके उसके बारे में पूछा. उन्होंने बताया कि दीपक तो घर पर ही है. तब उन्होंने बताया कि घर पर बाहर से ताला लगा हुआ है और उसका फोन भी नहीं लग रहा है. यह सुनकर उसकी मां का दिल किसी अनहोनी की आशंका से जोरजोर से धड़कने लगा क्योंकि उस वक्त रात के करीब 10 बज रहे थे. इतनी रात को दीपक कहीं नहीं जाता था वह भी अपनी मां को बताएं बगैर. यह सुनकर सभी करोलबाग से तुरंत घर पहुंचे. अनिता ने रास्ते में ही पुलिस को इस बात की सूचना दे दी. इसलिए जब अनिता अपनी मां के साथ घर पहुंची पुलिस भी वहां पहुंच चुकी थी.

Read this :-

Today and Tomorrow : Crime Story in Hindi | जीजा बनने के पहले साले का किया कत्ल

पुलिस ने घर का ताला तोड़कर घर में प्रवेश किया. कमरें में गैस सिलेंडर से गैस लीक होने की तेज बदबू आ रही थी. सिलंेडर घर के भीतर किचन में रखा था. पुलिस ने तुरंत किचन में जाकर पहले उसे बंद किया. पुलिस ने देखा घर के सभी खिड़की दरवाजे बंद थे. भीतर बेड पर दीपक का लहुलूहान शव पड़ा हुआ था. यह देखकर घर में कुहराम मच गया.

जांच में पता चला कि घर से कोई भी कीमती चीज चोरी नहीं हुई थी. घर का सभी सामान अपनी जगह पर करीने से रखे हुए थे. और न ही दीपक द्वारा किसी तरह के विरोध के कोई चिन्ह दिखाई दे रहे थे. खिड़की दरवाजों पर लगे अध जले पर्दो को देखकर लग रहा था किसी ने जानबूझ कर इन्हें जलाने की कोशिश की थी, लेकिन आग बुझ गई थी.

पर्दो में आग और किचन में सिलेंडर का नाॅब खोलकर हत्यारे द्वारा इसे हादसे का रूप देने की योजना को दिल्ली पुलिस तुरंत समझ गई. जांच के दौरान पुलिस को यकीन हो गया कि हत्यारा कोई परिचित है जिसे घर के बारे मंे सारी बातें मालूम थी. पुलिस ने परिवार के सभी लोगों से अलगअलग पूछताछ की. सभी से की पूछताछ मे पुलिस को पता चला कि दीपक को छोड़कर परिवार के बाकी लोग राजकुमार के साथ गहने खरीदने गए थे. घटना के समय सभी करोलबाग में थे, लेकिन राजकुमार कुछ समय के लिए किसी काम से वहां से चला गया था.

Read this :-

गांव में करें खेती होगी लाखों की कमाई | 90 दिनों कमा सकते हैं एक लाख | Business Mantra

5000 में शुरू करें 20 चटपटा बिजनेस आइडिया (Ideas) || Low budget high profit || Business Mantra

पुलिस ने जब राजकुमार से पूछा कि वह कहां गया था वह गोलमोल जवाब देने लगा. पुलिस को सटीक जवाब न देने की वजह से वह शक के घेरे में आ गया. पुलिस ने जब परिवार के सभी लोगों के मोबाइल लोकेशन की जांच की तो पता चला कि अनिता, उसकी छोटी बहन और उनकी मां के मोबाइल लोकेशन एक साथ ही दिखा रहे थे. जबकि राजकुमार की मोबाइल लोकेशन लगातार बदल रही थी. पहले तो उसकी मोबाइल लोकेशन अनिता के परिजनों के साथ ही थी फिर दीपक के साथ घर की फिर करोलबाग की दिखा रही थी.

पुलिस को समझते देर नहीं लगी कि हत्या के पीछे राजकुमार का हाथ है. पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारी सच्चाई बयां कर दी. अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि उसने गूगल में दिए गए हत्या के तरीके और सबूतों को मिटाने के तरीको को अपनाकर हत्या को हादसा का रूप देने की कोशिश की थी. उसने सोचा था कि हत्या के बाद घर के पर्दो में आग लगाकर गैस सिलेंडर की नाॅब खोल देने से विस्फोट हो जाएगा और सारे सबूत जलकर खाक हो जाएंगे, लेकिन वह सफल नहीं हो पाया.

अपने होने वाले पति की सच्चाई जान कर अनिता बेहोश हो गई. उसने कभी नहीं सोचा था कि राजकुमार उसे व उसके परिवार वालों को इतना बड़ा धोखा दे रहा था और एक दिन अपने स्वार्थ के लिए उसके इकलौते मासूम भाई की हत्या भी कर सकता है. पुलिस ने राजकुमार को दीपक की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेंज दिया. (कथा काल्पनिकता पर आधारित है. इसके पात्र और जगह काल्पनिक है.)

Web Title : Today and Tomorrow : Crime Story in Hindi | जीजा बनने के पहले साले का किया कत्ल

Today and Tomorrow 24 NEWS - लेटेस्ट क्राइम स्टोरी हिन्दी में नियमित प्रकाशित. ऐसे ही रोचक-रोमांचक क्राइम स्टोरी पढ़ने के लिए ब्लाग के ऊपर साइड में बनें follow के बटन पर क्लिक करें. Today and tomorrow 24 NEWS. स्टोरी पसंद आने पर इसे facebooktwitter, whatsapp  पर जरूर शेयर करें.


Tag :- crime story , crime story in hindi, new crime story, police news, Satya katha News in hindi, latest satya katha news, breaking satya katha news, hindi news, cyber crime, apradh katha hindi, satya katha , madhur katha, manohar katha, jasusi story, thriller story in hindi, suspense stories, short stories, hindi story, hindi thriller story, hindi suspense story, hindi horror story, hindi satya katha, hindi madhur katha, police news, jasoosi paheli, hindi news, breaking news in hindi, breaking crime news, crime patro, अपराध कथा, सत्य कथाएं, सच्ची कहानी, सत्यकथा, सत्य घटनाएं, क्राइम स्टोरी, पुलिस,